गोदरेज नुपूर ने लांच किया कुदरती हीना आधारित हेयर कलर

नई दिल्ली, 27 अगस्त: गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के हीना ब्रांड गोदरेज नुपूर ने प्राकृतिक हीना आधारित हेयर कलर लांच किया है। यह तीन आकर्षक रंगों में उपलब्ध है – कुदरती ब्लैक, हीना ब्राउन और डार्क ब्राउन। इसके छोटे पैक की कीमत 10 रुपये है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि पहली बार हेयर कलर का इस्तेमाल करने वाले लोगांे को ध्यान में रखते हुए गोदरेज नुपूर ने अपने प्राकृतिक हीना आधारित हेयर कलर की कीमत बेहद किफायती रखी है। यह सिर्फ 30 मिनट में अपना काम करता है।

गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के सीईओ सुनील कटारिया ने कहा कि नुपूर का नया हेयर कलर पूरी तरह से सुरक्षित और प्राकृतिक है क्योंकि यह हीना के कुदरती गुणों के साथ आता है, जिसमें हिबिस्कस, आमला, भृंगराज, शिकाकाई, एलोवेरा, मेथी, नीम, ब्राहमी और जटामानसी सहित 9 अद्वितीय जड़ी बूटियों का मिश्रण है।

कटारिया ने कहा, बालों को रंगने का भारत में तेजी से बढ़ता हुआ कारोबार है, फिलहाल यह बाजार सालाना 4000 करोड़ रुपये का है। भारत में हीना के पर्याय बने गोदरेज नुपूर का देश भर में एक करोड़ से अधिक परिवारों द्वारा उपयोग किया जाता है। गोदरेज नुपूर का नया प्राकृतिक हीना आधारित हेयर कलर पाउडर अपने कुदरती और हर्बल अवयवों के साथ उपभोक्ताओं की पसंद पर खरा उतरता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here