सैमसंग ने 3 पिछले कैमरों वाले मोबाइल ‘गैलेक्सी ए7’ लांच किया

नई दिल्ली, 20 सितंबर (आईएएनएस)| सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स भी गुरुवार को स्मार्टफोन कैमरा-युद्ध में शामिल हो गई और शक्तिशाली पिछले तिहरे कैमरा प्रणाली के साथ किफायती स्मार्टफोन गैलेक्सी ए7 लांच किया।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि गैलेक्सी ए7 को भारत में 30,000 से कम रुपये की कीमत में लांच किया गया है, जो चुनिंदा यूरोपियन और एशियाई बाजारों में इस साल सर्दियों में लांच की जाएगी तथा अन्य बाजारों में आनेवाले समय में उतारा जाएगा।

इसके तिहरे कैमरा प्रणाली में 24 मेगापिक्सल का एएफ लेंस, एक 8 मेगापिक्सल का ‘अल्ट्रा वाइड’ लेंस (एफ2.4) और 5 मेगापिक्सल का ‘डेप्थ’ लेंस शामिल है।

गैलेक्स ए7 का ‘लाइव फोकस’ फीचर 24 मेगापिक्सल के लेंस तथा डेप्थ लेंस के साथ मिलकर यूजर को डेप्थ ऑफ फील्ड नियंत्रित करने में सक्षम बनाता है, ताकि बढ़िया फोटो के लिए ‘बोके’ प्रभाव को समायोजित किया जा सके।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के आईटी और मोबाइल कम्युनिकेशंस खंड के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी डीजे कोह ने कहा, सैमसंग अपने गैलेक्सी परिवार के सभी ग्राहकों को सार्थक नवोन्मेष मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

गैलेक्सी ए7 के पिछले कैमरे में लगे 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड लेंस का व्यूइंग एंगल मनुष्यों की आंख जितना है। यह डिवाइस तेज या कम रोशनी दोनों स्थितियों में स्पष्ट तस्वीरें खींचने में सक्षम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here