नई मर्सिडीज-बेंज सी क्लास लांच

नई दिल्ली, 20 सितम्बर (आईएएनएस)| लक्जरी कार निर्माता मर्सिडीज-बेंज ने गुरुवार को भारतीय बाजार में मर्सिडीज-बेंस सी क्लास का नया संस्करण लांच किया, जो इसकी पांचवी पीढ़ी की कार है।

इस कार की कीमत 40 लाख रुपये से शुरू होती है और पहली बार सी-क्लास को बीएस 6 डीजल इंजन के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने बताया कि नई सी 220 डी प्राइम की कीमत 40 लाख रुपये, सी 220 डी प्रोग्रेसिव की 44.25 लाख रुपये और सी 300 डी एएमजी लाइन की 48.50 लाख रुपये है।

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स एंड मार्केटिंग) माइकल जोप ने लांचिंग के मौके पर कहा, बेहद आकर्षक उत्पाद पेश करना और उन्हें निखारते रहना हमारी सफलता का मुख्य आधार रहे हैं। नई सी-क्लास के लांच के साथ, मर्सिडीज-बेंज ने एक बार फिर लक्जरी सेडान सेगमेंट में बहुत ऊंचे मानक स्थापित कर दिए हैं। यह सी-क्लास के इतिहास में सबसे बड़ा मॉडल अपडेट है। कुल मिलाकर, हमने लगभग 6500 पुरजों को बदल दिया है, जो कि औसत सी-क्लास सेडान के पुरजों की संख्या के आधे से अधिक हैं। आज हमने जो सी-क्लास लॉन्च की, वह अब तक की सबसे स्पोर्टी और सबसे डायनैमिक है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नई सी-क्लास में बेजोड़ लक्जरी के साथ प्रोग्रेसिव डिजाइन डायनैमिक्स, सर्वोत्कृष्ट लक्जरी सामग्रियों, अत्याधुनिक मल्टीमीडिया सिस्टम और अत्याधुनिक सुरक्षा फीचर्स का अद्भुत मेल हैं। नई सी-क्लास रेंज में सी 220 डी प्रोग्रेसिव, सी 220 डी प्राइम और सबसे दमदार सी 300 डी एएमजी लाइन शामिल हैं। नई सी-क्लास नए और ताकतवर बीएस 6 इंजन से लैस है। सी 220 डी और सी 300 डी एएमजी लाइन में चार-सिलेंडर ओएम 654 डीजल पावर ट्रेन इंजन दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here