आईवूमी ने किफायती ‘फुलव्यू’ स्मार्टफोन लांच किया

नई दिल्ली, 20 सितम्बर (आईएएनएस)| चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी आईवूमी ने गुरुवार को किफायती ‘फुलव्यू’ स्मार्टफोन ‘आईवूमी आईप्रो’ लांच किया, जिसकी कीमत 3,999 रुपये रखी गई है और यह फ्लिपकार्ट पर 20 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इस स्मार्टफोन में 4.95 इंच का एफडब्ल्यूवीजीएप्लस स्क्रीन है, जिसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है तथा इसमें 5 मेगापिक्सल का अगला और पिछला कैमरा है। इसके साथ ही इसमें संवर्धित वास्तविकता (एआर) इमोजी भी दिए गए हैं।

आईवूमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अश्विन भंडारी ने एक बयान में कहा, नवीनतम प्रौद्योगिकी को सबसे प्रतिस्पर्धी कीमतों पर उपलब्ध कराना कंपनी का कोर दृष्टिकोण है। इसके साथ हमने हमारे सर्वाधिक पसंद किए जानेवाले फीचर शटरप्रूफ डिस्प्ले के साथ इन-डिमांड एआर इमोजी को भी इसमें जोड़ा है।

इस डिवाइस में 1 जीबी रैम और 8 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 2,000 एमएएच की बैटरी लगी है।

कंपनी ने बताया कि इसमें 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैड-कोर एमटीके 6737 प्रोसेसर के साथ एंड्रायड ओरियो 8.1 (गो संस्करण) पर आधारित स्मार्ट मी ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) 3.0 दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here